उत्तर प्रदेश बाराबंकी राजनीति

देवा का सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र छपरा से देवा कस्बे में लाया जाएगा: रूही अरशद

नवाबगंज, बाराबंकी। ध्वज वाहक न्यूज़

‘‘देवा के लोगों, खासकर महिलाओं को स्वास्थ्य सम्बन्धी किसी भी मुश्किल के लिए देवा से छपरा तक आना पड़ता है। देर रात गर्भवती महिलाओं एवं उनके तीमारदारों को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। अगर आप सभी लोग अपने वोट से मुझे सहयोग करके बाराबंकी सदर विधानसभा का प्रतिनिधित्व करने का मौका देते हैं तो देवा का सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र छपरा से देवा कस्बा में लाया जायेगा।’’ यह बात आज बाराबंकी सदर विधानसभा 268 से कांग्रेस प्रत्याशी रूही अरशद ने डोर टू डोर जनसम्पर्क के दौरान लोगों से कही।
कांग्रेस प्रत्याशी रूही अरशद ने आगे कहा कि, ‘देवा कस्बा में बस अड्डा न हेने की वजह से लोगों को ख़ासी मुश्किलें आती हैं। कस्बा में टेम्पो स्टैण्ड तो है लेकिन बस अड्डा नहीं। अगर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आती है तो कस्बा में बस अड्डा भी बनाया जायेगा।’ उन्होनें जोर देकर कहा कि, ‘बाराबंकी की सरजमीं कौमी एकता की जमीं है। यहां फिरकापरस्त ताकतों की न तो कभी चली है और न चलेगी। बाराबंकी की धरती देवा और महादेवा की धरती है। यह कौमी यकज़हती को बढ़ावा देती है।’
आज डोर टू डोर जनसम्पर्क कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी रूही अरशद ने देवा शरीफ में बाद नमाज़ लोगों से घर-घर जाकर मुलाकात की। साथ ही, मुजीबपुर, सुरसण्डा, मलूकपुर आदि गांवों में लोगों से मुलाकात कर कांग्रेस की नीतियों के बारे में विस्तार से बताया और वोट की अपील की। उनके साथ, विधानसभा प्रभारी छत्तीसगढ़ विधायक प्रतिमा चन्द्राकर भी मौजूद रहीं।
कांग्रेस विधानसभा प्रभारी प्रतिमा चन्द्राकर ने कहा कि, ‘कांग्रेस प्रत्याशी रूही अरशद की लोगों के बीच बढ़ती पैठ से विपक्षियों के पैरों तले जमीन खिसक गई है। रूही का मिलनसार व्यक्तित्व आम जनमानस के दिलों में घर कर रहा है। लोग पूरी तरह से कांग्रेस के हाथों बराबंकी की कमान सौंपने को तैयार हैं।’
आपको बता दें कि, कांग्रेस की नीतियां लोगों को लुभा रही हैं। लोग अन्य विपक्षी दल जैसे-भाजपा, सपा और बसपा की सरकारों और नीतियों से पूरी तरह त्रस्त आ चुके हैं। बाराबंकी की जनता इस बार क्षेत्र में बदलाव करने को बेताब है। लोग अब चाह रहे हैं कि कांग्रेस प्रत्याशी रूही अरशद बाराबंकी सदर विधानसभा 268 का विधानसभा में प्रतिनिधित्व करें।
आज डोर टू डोर जनसम्पर्क कार्यक्रम के दौरान प्रमुख रूप से ब्लॉक अध्यक्ष फरीद अहमद, लल्लनशाह, नगर अध्यक्ष देवा नसीम खान, मोहम्मद जावेद, जल्लेशाह वारसी, लाल बहादुर तिवारी, करन यादव, सोनू सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Follow us on facebook

Facebook Pagelike Widget

Advertisements

Advertisements